Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ओला ने घटना पर दिया ये जवाब , धू-धू कर जल उठा OLA S1 स्कूटर

Lucknow : सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जिसमें ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) में आग लग गई है। बता दे कि मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) का बताया जा रहा है। 31 सेकेंड के इस वीडियो में एक ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक (S1 Pro Electric) स्कूटर एक सड़क किनारे खड़ा दिख रहा है, जिसमें धुंआ और आग की लपटें उठ रही हैं।

- Advertisement -

इस खबर में दिख रहे वीडियो में Ola S1 Pro से पहले धुआं निकलना शुरू होता है और फिर छोटे से धमाके के साथ इसमें भयानक आग लग जाती है. इस बारे में ओला (Hailstone) का कहना है कि वाहन मालिक से उनकी बात हो चुकी है और यात्री पूरी तरह सुरक्षित है

बता दें कि यह स्कूटर 115kmph की टॉप स्पीड और 180KM तक की फुल चार्जिंग (Full charging) रेंज के साथ आता है। इसकी कीमत 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.98kWh की बैटरी दी जाती है। बैटरी के अंदर की कोशिकाओं को छोड़कर, ओला एस 1 पूरी तरह से लोकलाइज (Localize) प्रोडक्ट है।

आपको बता दें कि इस घटना की पुष्टि करते हुए ओला इलेक्ट्रिक (Electric) ने एक स्टेटमेंट (Statement) जारी किया है जिसमें लिखा है, “पुणे में हमारी एक स्कूटर जल जाने की बात की मुख्य वजह की हम जांच कर रहे हैं और जल्द ही आप लोगों को इसकी ज्यादा जानकारी मुहैया कराई जाएगी। हम लगातार ग्राहक के संपर्क में हैं और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं. वाहन की सुरक्षा हमारे लिए सबसे अहम है और हम अपने प्रोडक्ट्स (Products) में अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल करते हैं । हम इस घटना की गंभीरता को समझते हैं और आने वाले कुछ ही दिनों में हम आपको इसकी ज्यादा जानकारी देंगे। ”

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें