Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विवेक अग्निहोत्री ने फारूक अब्दुल्ला पर जमकर भड़ास निकाली , खुद थे डिस्को सीएम

Lucknow : द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के बयान पर अब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जवाब दिया है। आपको बता दें कि विवेक का कहना है कि वह तो इस मामले पर चुप ही रहें तो ठीक है। विवेक ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला की दोस्ती आतंकियों से रही है। विवेक ने बताया कि खबरें आती थीं कि जब कश्मीर में लोग मारे जा रहे थे तो अब्दुल्ला बाइक पर बॉलीवुड हीरोइनों (Bollywood heroines) को घुमाते थे। वहीं बता दें कि इससे पहले पल्लवी जोशी भी सवाल उठा चुकी हैं कि क्या 700 लोग एक साथ झूठ बोलेंगे। फारूक अब्दुल्ला ने द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद कहा था कि नरसंहार (Massacre) उनके शासनकाल में नहीं हुआ था। वह जिम्मेदार पाए जाते हैं तो फांसी पर लटकने के लिए तैयार हैं।

- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से जब फारूक अब्दुल्ला के स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने दिल खोलकर भड़ास निकाली। वहीं सिद्धार्थ कानन (Siddharth Kanan) से बातचीत में बोले, सच्चाई पर बात करने निकलेंगे अब्दुल्ला साहब तो बात दूर तक जाएगी। उनकी भलाई इसी में है कि इस पर चर्चा न उठे। विवेक अपना ट्वीट (Tweet) दिखाते हैं जिसमें भारत माता की जय बोलने वाले एक शख्स की जुबान काट दी गई थी। विवेक बताते हैं कि यह 1989 की बात है, उस वक्त फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) की सरकार थी। उनकी तो फोटोज सबने देखी हैं कि मिलिटेंट्स (Militants) के साथ हैं। यासीन मलिक (Yasin Malik) के साथ हैं। दुनिया के आतंकियों के साथ उनकी दोस्ती रही है।

आपको बता दें कि विवेक ने बताया कि जब ये सब शुरू हुआ तो वह छोड़कर लंदन (London) भाग गए थे। उनको डिस्को सीएम बोला जाता था क्योंकि जब लोग मरते थे, कटते थे तो वह डिस्को में डांस करते थे। फिर न्यूज आती थी कि जब लोग मारे जाते हैं तो ये बॉलीवुड की हीरोइनों को अपनी मोटर साइकल (Motor cycle) पर घुमाते हैं। उनके हेड क्वॉर्टर्स (Head quarters) पर टेररिस्ट लोगों को पनाह मिलती थी। अरबों रुपये के तो महल हैं उनके। आप एक काम कीजिए, मुझसे न पूछिए, कश्मीर में उतरकर जो पहला ड्र्राइवर मिले उससे पूछिए कि कश्मीर की ये हालत क्यों है। उससे पूछिए कि कश्मीर में इतनी गरीबी क्यों है। इसके बाद वह अब्दुलाज की जो कुंडली (Horoscope) खोलेगा।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें