Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi : मां की हत्या पर बोला मासूम, पुलिस अंकल मम्मी को पापा ने मार डाला

Hardoi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि एक विवाहित महिला की धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह घटना हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र (Majhila police station area) के ग्राम संहिजना (sanhijana) में स्थित शहीद बाबा (shaheed baba )की मजार की है। विवाहिता की हत्या शहीद बाबा की मजार के ही एक कमरे में धारदार हथियार से उसके गर्दन पर प्रहार कर की गई है। मृतक महिला का पति उसकी हत्या के बाद से ही फरार है। जिसके चलते उस पर कई सारे सवाल उठ रहे हैं। सात साल के बेटे ने अपनी मां की हत्या का आरोप अपने पिता पर लगाया है।

मृतक महिला के बेटे ने पुलिस (Police) से कहा कि, अंकल मेरी मम्मी को मेरे पापा ने ही मार डाला। बच्चे के साथ पुलिस युवक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला इन दिनों अपने मायके में थी। विवाहिता का पति राम सेवक (Ram Sewak) जो कि मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम कंझायी मजरा संतरहा (Kanjhai Majra Santraha) का रहने वाला है वह रविवार की रात अपनी पत्नी प्रीति (preeti) को विदा कराने के लिए लखनऊ (Lucknow) गया था।

दरअसल रात करीब दस बजे जब वह घर वापस लौटा तो राम सेवक के साथ केवल उसका सात वर्षीय पुत्र अंशू (Anshu) ही था। इसके बाद उसके सात वर्षीय पुत्र ने परिजनों के सामने कहा कि उसके पिता ने उसकी मां को मार डाला है। इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ बताई गई जगह पर महिला की तलाश करने लगे। इसी दौरान गांव से तक़रीबन तीन किमी दूर संहिजना गांव में स्थित शहीद बाबा के मजार के एक कमरे से प्रीति का शव बरामद हुआ। धारदार हथियार से उसका गला काट दिया गया था। घटना के बाद महिला का पति फरार हो गया।

इस दर्दनाक घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि, विवाहिता के पति राम सेवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पुलिस व क्राइम ब्रांच (crime branch) मृतका के पुत्र अंशु व फरार पति के भाई आदि से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट -गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें