Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंज : बाइक सवार दो युवकों ने पंचायत सदस्य को मारी गोली, मौके से हुए फरार

कासगंज : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कासगंज के सहावर कोतवाली इलाके (Sahawar Kotwali Area) में  सुबह एक क्षेत्र पंचायत सदस्य को दो बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी । गोली लगने की घटना के बाद क्षेत्र पंचायत सदस्य के परिजनों से सहावर कोतवाली लेकर पहुंचे यहां से पुलिस और से सहावर सीएचसी लेकर पहुंची डॉक्टरों ने जाहिद की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

- Advertisement -

जिला अस्पताल (district hospital) के चिकित्सकों के मुताबिक गोली जाहिद (zahid) को छूते हुए निकल गई उसकी पीठ में पांच छर्रे लगे हैं और अब वह खतरे से बाहर है । घायल क्षेत्र पंचायत सदस्य जाहिद कुरैशी के मुताबिक जब वह अपने गांव म्यासुर (village myasur) स्थित घर से सुबह टहलने के लिए गांव से बाहर निकला था इसी दौरान दो बाइक सवार युवक उसका पीछा करते हुए पहुंचे और उसके पास आते ही उन्होंने उस पर हमला कर दिया।

वह तमंचा देख और हमलावरों की गोली मारने की बात सुनकर गांव की तरफ भागने लगा लेकिन इसी दौरान बाइक सवार हमलावरों ने उस पर अवैध तमंचे से फायर कर दिया गोली जाहिद की पीठ पर लगी और गोली लगते ही जाहिद बेहोश होकर जमीन पर गिर गया गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे, लेकिन इस दरमियान हमलावर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचे जाहिद ने बताया कि वह सुबह घर से टहलने के लिए निकला था उसी वक़्त दो युवक बाइक से पीछा कर रहे दो युवकों ने उसे गोली मार दी जाहिद के मुताबिक कुछ लोगों से उसकी पुरानी रंजिश है और इन्हीं लोगों ने उसकी हत्या करने की कोशिश की है,  इन सभी के खिलाफ  सहावर कोतवाली (Sahawar Kotwali) में तहरीर दी गयी है ।

रिपोर्ट – विवेक रॉय

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें