Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

3 साल के बच्चे ने सांप को चबा-चबा कर मार डाला…!

फर्रुखाबाद: सांप का नाम सुनते या देखते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांप का एक बाइट इंसान की जान ले सकता है। लेकिन प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में एक तीन साल के बच्चे ने सांप को चबा-चबा कर मार डाला है। इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है। मिली जानकारी के अनुसार, जब बच्चा सांप को चबा रहा था, तब इस पर उसकी दादी की नजर पड़ी और वो दौड़ पड़ीं। बच्चे के मुँह में सांप को देखकर दादी के होश उड़ गए।

- Advertisement -

परिजनो ने जब बच्चे के मुँह से सांप को निकाला तो सांप की मौत हो चुकु थी। बच्चे को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजन मृत सांप को भी अपन साथ अस्पताल गए। जब पूरी घटना की जानकारी डॉक्टरों की मिली तो उनके पैरों तलें जमीन खिसक गई।


डॉक्टर ने बच्चे की जांच की और इलाज शुरू किया। बताया जा रहा है कि, बच्चा स्वस्थ है। डॉक्टर का यह भी कहना हो सकता है सांप जहरीला न रहा हो। लेकिन सांप की हालत देखने और सुनने वाला हर कोई हैरान है।

विदित हो कि, यह घटना जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली के मदनापुर गांव का है। दिनेश सिंह का तीन साल का बेटा घर में खेल रहा था। उसी दौरान घर में एक छोटा सांप निकल आया। बच्चे ने खेल-खेल में उसे पकड़ लिया और मुंह से चबाकर मार डाला। इसे देख बच्चे की दादी दौड़ीं और बच्चे के मुंह से सांप को छुड़ाया। जब परिजनों की नजर बच्चे पर पड़ी, तो देखा कि सांप मरा हुआ है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें