Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi : शराब के लिए पैसे न मिलने पर शख्स ने की हत्या, युवक की हत्या का हुआ पर्दाफाश

Hardoi : हरदोई में रविवार की देर रात लाठी डंडों से पीटकर दुकानदार की हत्या कर देने के मामले में पुलिस (Police) ने 4 आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शराब के लिए दुकानदार से रुपये मांगने पर जब दुकानदार ने रुपये देने से इंकार किया तो आरोपी का ईगो हर्ट हुआ और उसने अपने भाई और रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुकानदार की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी थी, अब सारे ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

थाना टडियावा (Thana Tadiawa) में हेतमपुरवा (hetampurwa) और इटौली (itauli ) पुल के बीच मज़ार के पास 33 वर्षीय राजेंद्र पाल (Rajendra Pal) की रविवार की रात हत्या कर दी गयी थी जिसमे आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी राजेश द्विवेदी (SP Rajesh Dwivedi) ने बताया कि राजेंद्र पाल नाम का व्यक्ति सरकारी देसी शराब के ठेके के पास ठेला लगाकर अपना गुजर-बसर करता था 25 मार्च को आरोपी पप्पू (Pappu) ने राजेंद्र से शराब के लिए पैसे मांगे जिसके बाद राजेंद्र ने शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया जिसके बाद पप्पू ने मृतक को गाली गलौज की और साथ ही नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।

इस वाक्ये के बाद पप्पू ने घर पहुंच कर अपने भाई रघुवीर (Raghuveer) को इस पूरे वाक्ये के बारे में बताया। भाई ने समझाने के बजाय राजेन्द्र को सबक सिखाने की बात कही और शाहजहांपुर जनपद (Shahjahanpur District) से अपने दोस्त धार नीरज कुमार (Neeraj Kumar) को प्रदीप (Pradeep) को बुला लिया। शनिवार 26 मार्च की रात को जब राजेंद्र अपनी दुकान बंद करके वापस आ रहा था तो रास्ते में मजार के पास पप्पू, सोनू, रघुवीर तथा रघुवीर के रिश्तेदार नीरज व प्रदीप को घेर कर मृतक से मारपीट की तथा सोनू उर्फ अजीत (Ajit) ने बांस का डंडा राजेन्द्र के सिर पर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – आशीष सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें