Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिद्धार्थनगर : घर में घुसे दबंगों ने तोड़फोड़ कर परिजनों को पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल

Siddharthnagar : उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर जिले के लोटन थाना क्षेत्र (Lotan police station area) में कल सुबह एक घर में कुछ दबंगों द्वारा घुसकर तोड़फोड़ करने और घरवालों को मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित घरवालों का आरोप है कि गांव के कुछ दबंगों ने उनके घर में घुसकर उनकी ना मौजूदगी में तोड़फोड़ की और उनकी पत्नी को अपशब्द कहते हुए मारा पीटा साथ ही अलमारी तोड़कर घर में रखे गए कैश और जेवर भी अपने साथ ले गए।

- Advertisement -

वायरल वीडियो (Viral Video) लोटन थाना क्षेत्र के भीटपरा गांव (Bhitpara Village) का है। इस घटना के बारे में सदर सर्किल (Sadar Circle) के सीओ प्रदीप यादव (CO Pradeep Yadav) का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद दोनों तरफ से तहरीर लेकर समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। विवेचना चल रही है कि इस घटना में जो भी और तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार धाराओं की वृद्धि की जाएगी।

सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) की फुटेज में एक घर के सामने दबंगई से घुसकर तोड़फोड़ करते हुए व्यक्ति लोटन थाना क्षेत्र के भीटपरा गांव के बताए जा रहे हैं और जिस घर में भी तोड़फोड़ कर रहे हैं वह घर भी भीटपरा गांव के फरीद सल्फी (Farid Salfi) का है। पीड़ित फरीद सल्फी का आरोप है कि रविवार को सुबह 7:00 बजे के आसपास गांव के ही अरबाज (Arbaaz), वसीम (wasim), सरफराज (Sarfaraz) , शहज़ाद (Shahzad) और नदीम (Nadeem) उनके घर पर एक मामूली विवाद को लेकर आ धमके उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे उनकी बीवी एक अन्य महिला के साथ घर में थी इस बीच गांव के यह दबंग लड़के उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे और उनके घर में घुसकर उनकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए घर की अलमारी भी तोड़ डाली और उसमें रखे लाखों के जेवर और कैश लेकर धमकाते हुए फरार हो गए।

फरीद का कहना है कि उन्होंने इसकी तहरीर थाने पर दी है लेकिन थाने पर अभी तक साधारण धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। स्थानीय थाने की पुलिस अभी तक इन दबंगों पर हाथ डालने से बच रही है फरीद का कहना है कि उसने इस मामले को लेकर कप्तान से भी मिलने की कोशिश की लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। जबकि इस मामले में सीओ सदर प्रदीप यादव ने कहा कि यह घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है आगे अन्य जो आरोप लगाए जा रहे हैं उसकी विवेचना की जा रही है विवेचना के बाद जरूरत पड़ने पर धाराओं में वृद्धि की जाएगी।

Reporter- Deep kumar yadav

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें