Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिरोजाबाद : सड़क हादसे में पांच युवकों की दर्दनाक मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

Firozabad : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद से एक बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है जिसमें पांच लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं एक अन्य युवक बुरी तरह से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है जहा उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा मंगलवार की रात करीब 2 बजे का है। जब फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र (Tundla Police Station Area) में नेशनल हाईवे (National Highway) स्थित टोल टैक्स (toll tax) के पास कैंटर (canter) ने मैक्स जीप (*max jeep) को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषड़ हादसे के चलते मैक्स जीप में सवार चार लोगों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

दर्दनाक घटना के चलते आगरा फिरोजाबाद हाईवे (Agra Firozabad Highway) पर बुरी तरह से जाम लग गया, पुलिस (Police) की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया। हादसे में घायल दो युवको को इलाज के लिए आगरा भेजा गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं जसराना (jasrana) के नगला कन्ही (Nagla Kanhi) के रहने वाले राजकुमार (rajakumar) का इलाज अभी भी आगरा के एक अस्पताल (Hospital) में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टूंडला पुलिस (Tundla Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए जिला अस्पताल ले आई है।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त राहुल (rahul) पुत्र सत्यराम सिंह (Satyaram Singh), राम बहादुर उर्फ छोटू (Ram Bahadur alias Chotu) पुत्र बीरबल सिंह (Birbal Singh) नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना (Nagla Kanhaiya Kurara Police Station Jasrana) के रहने वाले, फिरोजाबाद(Firozabad) , वली मोहम्मद (wali mohammed) पुत्र खुदाबक्स (khudabox) निवासी पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस (Pokhar Wala Mohalla Sadabad Hathras) बताए हैं। दो युवकों की अभी भी शिनाख़्त नहीं हो सकी है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें