Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

करारी हार के बाद सपा के गठबंधन में दरार, ओपी राजभर ने कही ये बड़ी बात

Lucknow : विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन में दरार पड़ गई है और मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के कुनबे में एक बार फिर झगड़े के आसार बढ़ते नजर आ रहे हैं। बता दे कि सपा विधानमंडल दल (legislature party) की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) मंगलवार को अखिलेश के बुलावे पर नहीं पहुंचे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख के अगले कदम को लेकर चल रही कहासुनी के बीच सुहेलदेव (suheldev) भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ ने कहा कि वह शिवपाल से बात करेंगे।

- Advertisement -

वहीं आपको बता दें कि निजी चैनल से बातचीत में ओपी राजभर ने पहले तो इस बात से इनकार किया कि शिवपाल नाराज हैं। लेकिन यह जरूर कहा कि परिवार में कुछ ना कुछ होता रहता है। बैठक में शिवपाल के नहीं आने और नाराजगी को लेकर सवाल के जवाब में सुभासपा चीफ ने कहा, ”कोई नाराजगी नहीं है। वह नाराजगी हम नहीं मानते। जहां 10 परिवार है, कुछ ना कुछ होता रहता है। कल हमारी उनकी मुलाकात होगी। सब ठीक हो जाएगा।” क्या उन्हें इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है? यह पूछे जाने पर राजभर ने कहा, जिम्मेदारी नहीं है, वह नाराज कहां हैं जो मनाने की बात है। हम मिलेंगे, जो मैसेज जा रहा है उसे हम ठीक कर देंगे।”

यह पूछे जाने पर कि महान दल जैसे कुछ सहयोगी दलों को बैठक में क्यों नहीं बुलाया गया, राजभर ने कहा कि यह बैठक सिर्फ उन दलों के नेताओं की बुलाई गई थी, जिनके विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई इसको लेकर राजभर ने कहा, ”हम लोग सदन के अंदर सरकार को क्या याद दिलाए, हमारे जो मुद्दे हैं उनको कैसे लागू कराया जाए। जैसे विकास की बात होती है तो सबसे बड़ा मुद्दा शिक्षा का है। शिक्षा इतनी महंगी है कि गरीब शिक्षित नहीं हो पा रहा है। एक समान शिक्षा हो, मुफ्त शिक्षा हो। गरीबों का इलाज फ्री में हो। किसानों को आवारा पशुओं से कैसे निजात मिले।”

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें