Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने श्याम रंगीला के वीडियो को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

Lucknow : पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव जैसे ही सम्पन हुए वैसे ही महंगाई (Dearness) ने तो आम आदमी की कमर तोड़ दी है। पेट्रोल-डीजल (Petrol-diesel) की कीमतों में कोई बदलाव नहीं दिन प्रतिदिन तेल के दाम बढ़ते जा रहे है। तेल की कीमतों में हर दिन हो रही वृद्धि से जहां आम लोग परेशान हैं तो वहीं विपक्ष सरकार पर हमला किया है। यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष ने इस मुद्दे पर मोदी सरकार पर तंज कसा है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के साथ श्याम रंगीला का एक वायरल वीडियो भी शेयर किया है।

- Advertisement -

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा, ”कीमतों में इजाफे के यूं तो सौ बहाने हैं, सच ये है कि उन्हें भरने अपने खजाने हैं।” वहीं सपा प्रमुख ने ट्वीट के साथ श्याम रंगीला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह पीएम मोदी की आवाज में इस मुद्दे पर बोलते नजर आ रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बीते बुधवार को एक बार फिर 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई। पिछले 9 दिनों में कुल 5.60 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 101.01 रुपए प्रति लीटर से बढ़कर अब 100.21 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 91.47 रुपए प्रति लीटर से बढ़कर 92.27 रुपये प्रति लीटर हो गई है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में देश भर में वृद्धि की गई है, लेकिन इनके दाम स्थानीय कर के आधार पर अलग-अलग राज्यों में भिन्न हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतें रिकॉर्ड 137 दिन तक स्थिर रहने के बाद 22 मार्च को बढ़ाई गई थीं।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें