Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

10th Result 2022 : बिहार बोर्ड रिजल्ट दोपहर 1 की बजाय 3 बजे जारी होगा

Lucknow: बिहार बोर्ड ने मैट्रिक रिजल्ट के समय में बदलाव किया है। अब 10वीं परीक्षा का परिणाम दोपहर 1 की बजाय 3 बजे जारी होगा। रिजल्ट की घोषणा पटना के विकास भवन में स्थित शिक्षा विभाग सभागार से की जाएगी। बिहार बोर्ड ने कुछ देर पहले यह घोषणा की है। वहीं आपको बता दें कि बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट ( Bihar Board Matric Result 2022 ) की घोषणा आज सचिवालय स्थित शिक्षा विभाग सभागार से शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी द्वारा की जाएगी। परिणाम biharboardonline.com व biharboardonline.bihar.gov.in एवं onlinebseb.in पर जारी किए जाएंगे।

- Advertisement -

इन वेबसाइट पर चेक करें बिहार बोर्ड परिणाम

बता दें कि रिजल्ट वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in और biharboardonline.com पर देख सकते हैं। रिजल्ट जारी होते ही 10वीं कक्षा के टॉपर्स की लिस्ट भी जारी की जाएगी। बोर्ड के छात्र इस वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर सकेंगे।

इस साल सिमुलतला के 119 स्टूडेंट्स

वहीं इस साल इस स्कूल से करीब 119 छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा दी है। जिसमें 60 छात्र और 59 छात्राएं शामिल हैं।

 

टॉपर्स फैक्ट्री सिमुलतला विद्यालय पर टिकी हर किसी की निगाहें

वहीं बिहार बोर्ड मैट्रिक का थोड़ी देर में रिजल्ट जारी होगा। रिजल्ट पहले दिन के एक बजे आना था, लेकिन अब दिन 3 बजे शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी रिजल्ट जारी करेंगे। इस मौके पर बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर एवं अपर मुख्य सचिव संजय कुमार भी मौजूद रहेंगे। बिहार के मशहूर और टॉपर फैक्ट्री कहे जाने वाले जमुई जिले के सिमुलतला आवासीय विद्यालय पर लोगों की उम्मीदें टिकी हुई है।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें