Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बर्थडे से पांच दिन पहले रूपाली गांगुली ने फैन्स से गुजारिश कर कही बड़ी बात

अनुपमा (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अगले महीने पांच अप्रैल को अपना 45वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। इनका जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता (Kolkata), पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हुआ था। अगले महीने यानि पांच अप्रैल को यह 45 साल की हो जाएंगी। अनुपमा के फैन्स इनके इस जन्मदिन के मौके को ख़ास बनाने के लिए तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं।

- Advertisement -

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के घर रोजाना उनके फैन्स के गिफ्ट पहुंचने लगे हैं। इसी दौरान रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (video share) कर बड़ी बात कह दी। रूपाली गांगुली ने लगभग 18 मिनट के इस वीडियो में अपने फैन्स से ढेर सारी बातें की हैं। इतना प्यार और सम्मान देने के लिए एक्ट्रेस ने फैन्स का तहेदिल से शुक्रिया भी अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से कुछ गुजारिश भी की है।

फैन्स से गुजारिश कर रूपाली गांगुली ने कहा कि उन्हें कोई गिफ्ट ना भेजें क्योंकि उनके लिए उनके फैन्स का प्यार ही सब कुछ है। इसी के साथ उन्होंने फैन्स से यह भी कहा कि उन्हें गिफ्ट भेजने के बजाव वह कुछ और काम करें।

फैन्स से अनुपमा ने मांगी ये चीज
रूपाली गांगुली ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने फैन्स से कहा कि, ‘मुझे पता है आप लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मेरे बर्थडे के लिए ढेर सारे प्लान भी कर चुके हैं। आप लोगों ने मुझे गिफ्ट भी भेजना शुरू कर दिया है। लेकिन मैं आपसे गुजारिश करूंगी कि आप मुझे गिफ्ट भेजने की बजाय कुछ और करें। आप सभी जानते हैं कि मुजे जानवरों से कितना लगाव है। मुझे गिफ्ट ना देकर आप उन पैसों का इस्तेमाल एनिमल शेल्टर में करिए। या फिर अपने आसपास के जानवरों को कम से कम दिन में एक बार तो खाना जरूर खिलाइए। मेरे लिए जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा और कुछ नहीं हो सकता है।’

अनुपमा को लेकर कही ये बात
इस वीडियो में रूपाली गांगुली ने अनुपमा के पिछले 2 एपिसोड के लिए मिल रही वाहवाही का भी जिक्र किया है। बता दें कि इस सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने घरवालों को लम्बा-चौड़ा भाषण दिया है। इसके बारे में रूपाली गांगुली ने बताया कि इस लम्बे मोनोलॉग के लिए लोग उन्हें फोन कर-करके बधाई दे रहे हैं और लोगों से मिल रहे इस प्यार को देखकर वह खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया है कि पिछले दो एपिसोड में दिखाए गए सीन की शूटिंग लगातार 12 घंटे चली है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें