Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जालौन : डीवी कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Jalaun : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन जिले से एक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जालौन जिले के डीवी कॉलेज में कार्यरत मनोविज्ञान विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, जिले के उरई (Orai) में शहर कोतवाली क्षेत्र के डीवीसी कॉलेज (DVC College) में मनोविज्ञान विभाग (psychology department) में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर (assistant professor) 30 वर्षीय सौम्या बघेल (Soumya Baghel) ने गुरुवार की सुबह घर के एक कमरे में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि घर में चल रहे विवाद के कारण उन्होंने आत्महत्या की है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक महिला के शव को नीचे उतारकर जांच पड़ताल की। इसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। मृतक महिला सौम्या बघेल मूल रूप से लखनऊ (Lucknow) की रहने वाली है। सौम्या बघेल शहर के डीवी कॉलेज में मनोविज्ञान विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात थीं।

सौम्या रामनगर मोहल्ले (Ramnagar Mohalla) में किराये के एक मकान में रहती थीं। गुरुवार की सुबह उनका शव फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी है। 2017 से सौम्या डीवीसी कॉलेज में मनोविज्ञान विभाग में कार्यरत थीं। असिस्टेंट प्रोफेसर 30 वर्षीय सौम्या बघेल अविवाहित थीं।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें