Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रशिक्षु पुलिस अफसर की पत्नी का शव पंखे से लटकता मिला !

गोला गोकर्णनाथ : प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेडिकल की पढाई कर रही गोला की एक छात्रा का शव संदिग्ध अवस्था में जनपद सुल्तानपुर की पुलिस लाइंस क्वार्टर गार्ड में रह रहे प्रशिक्षु पुलिस अफसर के कमरे में पंखे से लटकता पाया गया। इस घटना से छात्रा के परिवार व रिश्तेदारों में गहरा शोक व्याप्त है।

- Advertisement -
मोनिका के परिवार के साथ प्रशिक्षु पुलिस अफसर

बता दें कि जनपद सुल्तानपुर की पुलिस लाइंस क्वार्टर गार्ड में रह रहे एक प्रशिक्षु पुलिस अफसर शिवम मिश्रा के कमरे में शुक्रवार की सुबह लखनऊ में पढने वाली एक मेडिकल छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। मृतका की शिनाख्त जनपद खीरी के थाना गोला गोकर्णनाथ निवासी मोनिका पांडे के रुप में की गईहै। मोनिका के पिता का निधन हो चुका है। जबकि उसकी मां स्वास्थ्य विभाग में कार्य करती है। तथा एक भाई अभिषेक पांडे व मोनिका की मौत के बाद एक बहन को अपने पीछे छोड गई। पीपीएस चयन के बाद प्रयागराज निवासी प्रशिक्षु शिवम मिश्रा को प्रशिक्षण के लिए सुल्तानपुर भेजा गया है।

मौजूदा समय में वह एसपी आफिस में जनसुनवाई निस्तारण की जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे थे। विवाह के उपरांत उनकी पत्नी प्रयागराज में रह रही थी। उधर लखनऊ के एक मेडिकल कालेज में पढाई कर रही गोला निवासी मोनिका पांडे उनकी प्रेमिका बताई जा रही है। तथा अक्सर उनकी गाडी में बैठकर घूमती थी। इधर कुछ दिन पूर्व उक्त पुलिस अफसर शहर सरकारी एक गेस्ट हाउस में ठहरे जहां से पुलिस स्कोर्ट करते हुए उन्हें मोनिका के घर व होटल में आयोजित एक समारोह में पूरे परिवार के साथ मौजूद रहे।

उधर कुछ दिन पूर्व इस बात की जानकारी पत्नी को होने पर उनकी पत्नी सुल्तानपुर आई। इस दौरान तीनों के बीच काफी विवाद हुआ। मामले में सुल्तानपुर के एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया। कि छात्रा के परिवार में मां व भाई है। पिता की मृत्यु हो चुकी है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि की जा सकेगी। मौके पर फोरेसिंक टीम भी जांच कर रही है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

मृतक मोनिका

प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय ने प्रशिक्षु अफसर को गोला आने व पुलिस स्कोर्ट दिए जाने की बात से अनभिज्ञता जाहिर की। साथ ही बताया कि मामले की जांच सुल्तानपुर की पुलिस कर रही है। इस मामले में गोला पुलिस को जो निर्देश दिए जाएगे। उस पर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें