Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राज ठाकरे ने शनिवार को राज्य सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की ,

Lucknow : महाराष्ट्र के नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार यानि कल राज्य सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर (loudspeaker) हटाने की अपील की है। वहीं आपको बता दें कि मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा, “मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी अधिक मात्रा में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर अधिक मात्रा में हनुमान चालीसा के स्पीकर बजने लगेंगे।” उन्होंने कहा, “मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है।”

- Advertisement -

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) पर तंज कसते हुए राज ठाकरे ने कहा कि सीएम ने चुनावों के दौरान जिन ताकतों का विरोध किया था, उन्हीं के साथ गठबंधन कर सरकार चला रहे हैं। वहीं राज ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को हमेशा मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया था और उद्धव ने कभी एक शब्द नहीं कहा। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने और विपक्षी दलों के साथ गठबंधन करने का विचार आया।

वहीं आपको बता दें कि राज ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पर भी जमकर हमला किया है। राज ठाकरे ने राकांपा (NCP) पर गठन के बाद से ही राज्य में जाति आधारित नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “आज लोग राज्य में जाति के मुद्दों पर लड़ रहे हैं। हम कब इससे बाहर निकलेंगे और हिंदू बनेंगे?”

राज ठाकरे ने हाल ही में मुंबई में विधायकों को घर देने की राज्य सरकार ऐलान किया था और आलोचना भी की थी। वहीं उन्होंने कहा था, “उनकी पेंशन पहले रोकी जानी चाहिए। क्या वे अपने काम से लोगों पर कोई एहसान कर रहे हैं? उनके बंगले ले लो और फिर उन्हें घर दे दो। इस योजना में भी मुख्यमंत्री को क्या अच्छा लग रहा है। क्या इस योजना में भी कुछ ऐसा है जो रुचिकर है?”

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें