Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस दिन आलिया भट्ट- रणबीर कपूर करेंगे शादी, यहां पढ़ें इनसाइड स्कूप

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

फ़िल्मी दुनिया के जाने-माने एक्टर्स और लव बर्ड्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं बीते कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरो से चल रही हैं और दोनों इसी साल 14 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं।

अगर ख़बरों को माना जाए तो इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे और शादी का हर फंक्शन मेहंदी से लेकर संगीत तक सबकुछ बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा। दोनों की शादी में बहुत कम दिन बचे हैं इसलिए शादी की तैयारियां काफी तेजी से जारी हैं। हालांकि, इस शादी के सम्बन्ध में रणबीर या आलिया के परिवार वालों में से किसी ने भी अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। रणबीर-आलिया पहले ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं। फैंस भी अब जल्द ही उनकी शादी की उम्मीद लगाए हुए हैं।

वहीं अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात जाए तो दोनों एक साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmashtra) में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) द्वारा किया गया है और फिल्म को प्रोडूस धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने किया है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें