Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

परीक्षा में फेल होने के डर से कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कर डाली निर्मम हत्या

लखनऊ/मध्य प्रदेश

- Advertisement -

मध्य प्रदेश (MP) के जनपद गुना के जामनेर में हाल ही में हुई दवाखाना संचालक की हत्या के मामले में उसके अपने ही 15 वर्षीय पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग को भय था कि परीक्षा में फेल होने पर पिता उसकी पिटाई करेंगे। इसलिए उसने कुल्हाड़ी मारकर पिता की निर्मम हत्या कर दी और फिर हत्या के आरोप में पड़ोसी को फंसाने की साजिश रची। लड़के ने पुलिस से बचने के लिए अपने हाथों की उंगलियों का आगे का हिस्सा तक जला लिया था, ताकि वह फिंगरप्रिंट जांच से बच जाए।

बता दें कि शनिवार-रविवार की रात दुलीचंद्र अहिरवार (46) की हत्या हुई थी। उसके बेटे ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पापा एक कमरे में अकेले सो रहे थे। रात 1:30 बजे उनके चिल्लाने की आवाज आई। जब में वहां पहुंचा था तो पापा खून से लथपथ पड़े थे। तभी घर के जीने से एक व्यक्ति छत पर भागता हुआ दिखा। मैं उसके पीछे भागा तो वह धक्का देकर छत से रस्सी के सहारे उतरकर भाग निकला। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। दुलीचंद्र के परिवार में बेटे से छोटी दो बेटियां और पत्नी है।

वहीं एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने पड़ोसी को कस्टडी में तो ले लिया था, लेकिन शुरू से ही लड़के की कहानी कुछ गड़बड़ लग रही थी। पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। डॉग स्‍क्‍वाड, फिंगर प्रिंट और घटनास्‍थल के निरीक्षण में पूरी कहानी बनावटी लगी। शक मृतक के बेटे पर हुआ। पूछताछ में सख्ती के बाद उसने सब कुछ कुबूल लिया।

आपको बताते चलें कि आरोपी लड़के ने बताया कि उसके पिता उसे पढ़ाई ना करने की बात पर डांटा करते थे। कुछ दिन पहले उसके पापा ने उससे कहा था कि वह अगर 10वीं की परीक्षा में फेल हो गया तो घर से निकाल दूंगा। उसने एग्जाम की तैयारी नहीं की थी और उसे फेल होने का डर सता रहा था। उसे पता था कि नाली की बात को लेकर पापा का झगड़ा पड़ोस में रहने वाले से चल रहा है। ऐसे में उसने अपने पिता की जान लेकर पड़ोसी को फंसा दिया। साजिश पुख्ता करने के लिए उसने अपने घर पर रस्सी भी खुद ही बांधी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें