Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दो बाइकों की भीषड़ टक्कर, एक की मौत वहीं दूसरा बुरी तरह जख्मी

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के धूमनगंज थाना क्षेत्र (Dhumanganj police station area) से एक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा इलाके (Jhalwa area) में दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने हादसे में घायल युवक को इलाज के अस्पताल (Hospital) पहुंचाया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार की दोपहर का है, जब कौशाम्बी (kaushambi) के पिपरी थाना क्षेत्र (Pipri police station area) के गांजा गांव (Hemp Village) के रहने वाले 27 वर्षीय आकाश सिंह (गांजा गांव ) पुत्र मुन्नीलाल (Munni lal) गुरुवार की दोपहर बाइक (Bike) से अपने पड़ोसी के साथ प्रयागराज (Prayagraj) आया था। यहां आने के बाद उसने कुछ खरीदारी की इसके बाद दोनों घर लौट रहे थे ,तभी अचानक झलवा चौराहे (Jhalwa Crossroads) के पास पहुंचते ही सामने से सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि आकाश दूर जा गिरा। मौके पर मौजूद आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और आकाश को आननफानन में अस्पताल ले जाने लगे लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई। वहीं आकाश के साथ का दूसरा घायल युवक रोड (road) पर पड़ा बिलख रहा था। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

मृतक आकाश के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो आकाश के घरवाले रोते बिखलते पहुंच गए। मां उर्मिला (Urmila) और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल में रोते रहे। परिजनों ने बताया कि आकाश प्राइवेट नौकरी (private job) करता था और उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि आकाश तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें