Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: सुबह टहलने निकले युवक को बेकाबू कार ने रौंदा, नशे की हालत में था ड्राइवर

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णा नगर इलाके में शनिवार सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकलना एक व्यक्ति के लिए काल बन गया। नवीन दत्त (Naveen Dutt) नामक एक व्यक्ति को तेज रफ़्तार कार ने रौंद दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसको लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गयाम जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि आलमबाग के गुरु नानक नगर निवासी आकाश दत्त (Akash Dutt) ने पुलिस को सूचना दी कि उनके भाई नवीन दत्त सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान सराफा मार्केट के पास बेकाबू मारुती वैगनआर कार ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल (Lok Bandhu Hospital) भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सराफा मार्केट में उनकी चाय समोसे की दुकान थी।

वहीं हादसे के समय सराफा बाजार पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही अमित भी वहीं मौजूद था। हादसा होते ही अमित ने कार चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस गिरफ्त में आया चालक हिमांशु मिश्रा नशे की हालत में मिला उसे पुलिस ने लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार गाड़ी में बियर की केन और नशे के अन्य सामान मिले हैं। प्रभारी निरीक्षक आलोक राय के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें