Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा : नशे में युवक ने की किशोरी से छेड़खानी, ग्रामीणों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

Agra: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े बीच सड़क पर मनचला एक लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने मनचले की खूब पिटाई कर उसको पुलिस (police) के हवाले कर दिया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह घटना आगरा के कालिंदी विहार (Kalindi Vihar) की है। जब एक लड़की बच्चों को ट्यूशन (tuition) पढ़ाकर अपने घर आ रही थी। तभी एक मनचले युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी, और जब किशोरी ने उसका विरोध किया तो उस मनचले ने उसे जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद वह चिल्लाने लगी।

लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़कर, पहले तो उसकी धुनाई की उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले का मुकदमा एत्माद्दौला थाना क्षेत्र (itmaddaula police station area) की रहने वाली एक महिला ने दर्ज कराया है।

महिला ने बताया कि, 17 वर्षीय बेटी बच्चों को घर जाकर ट्यूशन पढ़ाती है। वह बृहस्पतिवार को भी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने गई थी। ऐसी दौरान वह लगभग 12:30 बजे के करीब घर वापस लौट रही थी। तभी अचानक रास्ते में श्याम नगर (Shyam Nagar) का रहने वाला वीरेंद्र (Virendra) मिल गया। वह शराब (Liquor) के नशे में चूर था।

उसने किशोरी को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसको जमीन पर गिरा दिया। किशोरी के शोर मचाने पर क्षेत्र के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को अपनी ओर आता देख आरोपी वीरेंद्र भागने लगा। रास्ते में गिरने से उसको चोट भी लग गई। इसके बाद लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी।

जानकारी होते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना एत्माददौला के प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा (Inspector in-charge Satyadev Sharma) का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले में विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें