Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंज : इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर सहावर पुलिस और एसओजी टीम ने बड़ी सफलता हासिल की

Kasganj : कासगंज की सहावर पुलिस (Sahawar Police) और एसओजी टीम (SOG Team) को देर रात एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। कासगंज पुलिस (Kasganj Police) के मुखिया रोहन प्रमोद (Chief Rohan Pramod ) पुत्र के मुताबिक सहावर थाना क्षेत्र (Sahawar police station area) में शनिवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान सहावर कोतवाल को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गंजडुंडवारा चरणी रोड (Ganjdundwara Charani Road) पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

- Advertisement -

 

बदमाशों की सूचना पाकर सहावर थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहनों की चेकिंग सघनता के साथ शुरू कर दी और एसओजी टीम को सूचित किया कि कुछ बदमाश गंजडुंडवारा चांदी रोड पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद एसओजी और सहावर पुलिस बदमाशों की तलाश में चांडी रोड पर निकल गई। इसी दौरान शनिवार की रात लगभग 10 बजे के करीब गोरहा (Gorha ) नहर पटरी के रास्ते चाँडी (Chandi) की ओर से एक मोटर साइकिल (Motorcycle) की लाइट दिखाई दी, जब पुलिस वालों ने उसे रुकने का इशारा किया तो मोटर साइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग (firing) शुरू कर दी।

पुलिस पार्टी द्वारा अपने आप को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ बदमाशों पर जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की गयी तो एक बदमाश को गोली लगने से वह वहीं पर मोटर साइकिल से नीचे गिर गया। वहीं मोटर साइकिल पर पीछे बैठा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस पार्टी द्वारा घायल बदमाश के पास जाकर उसे देखा तो उसके पैर में गोली लगी है नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सुशीया उर्फ ईदल (Sushea alias Idal) पुत्र बाबू (Baboo) निवासी नदरई थाना कोतवाली कासगंज जनपद (Nadrai Police Station Kotwali Kasganj District) कासगंज बताया तथा अपने फरार साथी का नाम आरिफ (arif) पुत्र गोपाली (Gopali) निवासी रोहिन्दा मीरपुर जनपद बुलन्दशहर (Rohinda Mirpur District Bulandshahr) बताया ।

बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर, 02 कारतूस जिन्दा, 03 खोखा कारतूस एवं कुछ दूरी से एक काले रंग की हीरो स्पेलेण्डर मोटर साइकिल बरामद की गयी है। जिसके सम्बन्ध में पूछा गया तो उसके द्वारा चोरी की बतायी गयी। पुलिस कर्मियों द्वारा घायल बदमाश को हिरासत में लेकर सरकारी गाड़ी से इलाज हेतु सीएचसी सहावर भिजवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक सुशीया उर्फ ईदल एक शातिर किस्म का बदमाश है। इसके विरूद्ध जनपद कासगंज, आगरा, हाथरस, अलीगढ़ व एटा के थानों में कुल 23  मुक़दमे दर्ज हैं। ये 12 मूक़दमों में फरार चल रहा था। सुशिया ने 2016 में थाना सिकन्दराराऊ हाथरस पर पुलिस कर्मियों पर हमला किया था और एक सिपाही को गोली मारी थी और एक सिपाही को सरिया मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में थाना सिकन्दराराऊ हाथरस में भी पकड़े गए बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। यह बदमाश जनपद आगरा के थाना बरहन में भी हत्या के प्रयास में नामजद था और फरार चल रहा था। इसके खिलाफ एसएसपी आगरा द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें