Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Barabanki : दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत, जाने पूरा मामला

Barabanki : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी जिले से एक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि दो वाहनों में जोरदार टक्कर की वजह से मौके पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार की सुबह लखनऊ-अयोध्या हाईवे (Lucknow-Ayodhya Highway) पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र (Ramsnehighat Kotwali area) के कोटवा सड़क के पास हुआ है। जब थाना क्षेत्र के पनई का पुरवा (Panai Ka Purva) के रहने वाले 32 वर्षीय राजेंद्र बाराबंकी (Rajendra Barabanki) के कोल्ड स्टोर (cold store) से मिनी ट्रक (mini truck) से क्षेत्र में बर्फ की सप्लाई करने हमेशा की तरह आ रहे थे।

तभी कोटवा सड़क (Kotwa Road) के पास एक ढाबे पर बर्फ उतरने के लिए हाईवे की सर्विस लेन (service lane) पर गाड़ी को रोक दिया। इसके बाद बर्फ विक्रेता थोरथिया गांव (Thorthia Village) के रहने वाले 14 वर्षीय दुर्गेश (Durgesh) अपने चचेरे भाई 15 वर्षीय जय नारायण (Jai Narayan) के साथ बर्फ उतरवाने लगे।

इसी दौरान तेज रफ़्तार से आ रही लखनऊ की ओर से एक कंटेनर अनियंत्रित होकर सर्विस लेन पर खड़ी पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषड़ हुई कि पिकअप घिसटता हुआ घटनास्थल से करीब ढाई सौ मीटर दूर एक पेड़ से जा टकराया।

इस दर्दनाक हादसे में बर्फ दे रहे राजेंद्र तथा बर्फ खरीद रहे दुर्गेश व जय नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद कंटेनर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिजनों को सूचना दी गई तो किशोरों के घर में कोहराम मच गया। कोतवाल विनोद बाबू मिश्र (Kotwal Vinod Babu Mishra) ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें