Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को पार्टी से निकाला, ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व मंत्री नकुल दुबे (Nakul Dubey) को निकाल दिया है। उन्होंने शनिवार शाम को खुद इस बात की जानकारी ट्विटर (Twitter) पर साझा करते हुए एक ट्वीट किया। वहीं नकुल दुबे का कहना है कि उन्हें भी निष्कासन की जानकारी मिली है। पर इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। बसपा सुप्रीमो विधानसभा चुनाव में हार के कारणों की समीक्षा कर रही हैं। नकुल दुबे को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की तैयारियों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

बता दें कि उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट (Tweet) साझा करते हुए लिखा कि ‘नकुल दुबे को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने की वजह से निष्कासित किया गया है। उन्होंने कहा, ‘श्री नकुल दुबे (लखनऊ) बीएसपी पूर्व मंत्री को, पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने व पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण, इनको बीएसपी से निष्कासित कर दिया गया है।’

आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के जाने से पहले वह जिलों में जाकर तैयारियां कराते थे। उन्हें बसपा का दूसरा बड़ा ब्राह्मण चेहरा माना जाता रहा है। आरोप है कि विधानसभा चुनाव में गलत फीडबैक देने के चलते उन्हें पार्टी से बाहर किया गया है। नकुल दुबे से जुड़े लोगों का कहना है कि वो एक-दो दिन में अपने समाज के साथ बैठक कर आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे। भाजपा या समाजवादी पार्टी का दामन भी थाम सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें