Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Barabanki : नहर किनारे एसयूवी में मिला खून से लथपथ युवक का शव, जाने पूरा मामला

Barabanki : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी जिले से एक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले के जैदपुर (jaidpur) में एक युवक की हत्या कर आरोपियों ने उसका शव नहर के किनारे एसयूवी (SUV) में छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने बड़ी बेरहमी से युवक की गला रेतकर हत्या की है। जानकारी होने पर मंगलवार की सुबह पुलिस (police) मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का लॉक तोड़कर खून से लथपथ मृतक के शव को बाहर निकाला। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। एसयूवी पर भाजपा का झंडा (BJP flag) लगा हुआ है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान लखनऊ (Lucknow) के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र (Bakshi Ka Talab Police Station Area) के रुदही (Rudhi) निवासी जगतपाल (Jagat Pal) के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में यह मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा बताया जा रहा है जिसके चलते युवक की हत्या की गई। हत्यारों ने शव सहित एसयूवी को नहर के किनारे खड़ा कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि, मंगलवार की सुबह जैदपुर थाना क्षेत्र के पाटमऊ गांव (Patmau Village) के बाहर नहर के किनारे ग्रामीणों को एक एसयूवी खड़ी मिली। जिसपर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर पहुंची जैदपुर पुलिस ने सुबह करीब 6:00 बजे लॉक तोड़ा तो गाड़ी में खून से लथपथ एक युवक का शव चादर से ढका हुआ मिला। जिसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी।

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक युवक लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का निवासी 40 वर्षीय जगतपाल है। एसयूवी मृतक युवक की पत्नी पिंकी (Pinki) के नाम से रजिस्टर्ड पाई गई है। गाड़ी में बैंक पासबुक (bank passbook) और चेक (Check) आदि मिला है जिससे ये मामला प्रॉपर्टी से जुड़े होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम (Forensic team) ने भी पहुंच कर घटनास्थल की जांच की है।

प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह (In-charge Inspector Dhirendra Kumar Singh) ने बताया कि नहर किनारे खड़ी टाटा सफारी (Tata Safari) का लॉक तोड़कर अंदर देखा गया तो युवक की लाश बरामद हुई है। जिसकी पहचान होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें