Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, जानें क्या है मामला

लखनऊ/पंजाब

- Advertisement -

देश के बहुचर्चित कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉ कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishwas) के आवास पर पंजाब पुलिस पहुंची है। इस बात जानकारी उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट साझा करते हुए दी। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब पुलिस और पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) पर जमकर हमला भी बोला है और उनपर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अपने घर पंजाब पुलिस (Punjab Police) की अचानक हुई एंट्री को लेकर कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा कि “सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए @BhagwantMann को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे !”

आपको बताते चलें कि ट्वीट में डॉ कुमार विश्वास ने पंजाब पुलिस के जवानों को तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इससे यह माना जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी पर कुमार की टिप्पणियां पुलिस की दस्तक की मुख्य वजह है। हालांकि इस मामले में अभी आधिकारिक तौर पर यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर किस केस में कुमार के घर पर पंजाब पुलिस पहुंची है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें