Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

लखनऊ/मथुरा

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद वृंदावन के सुप्रसिद्ध भागवत कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan Thakur) को दुबई (Dubai) के नंबर से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उनके ट्रस्ट के मोबाइल नंबर पर आई कॉल पर एक व्यक्ति ने अपशब्द कहे। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। देवकी नंदन ठाकुर के भाई और ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा ने बताया कि बुधवार को इस मामले में थाना जैंत में तहरीर दी है। देवकीनंदन ठाकुर इस समय महाराष्ट्र के अमरावती में हैं, इसलिए थाना प्रभारी ने अपराध महाराष्ट्र का बताया है।

विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा द्वारा साझा किया गया

बता दें कि बुधवार को ठाकुर देवकीनंदन ठाकुर की संस्था विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा (Vijay Verma) ने थाना जैंत में दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे संस्था के मोबाइल नंबर पर एक अनजान फोन आया। फोन करने वाले ने देवकीनंदन ठाकुर के लिए गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। नाम पूछने पर धमकी देने वाले ने अपना नाम दिनेश बताया और दुबई से काल करने की बात कही। उन्होंने कहा कि 16 अप्रैल को महाराष्ट्र के वाशिम में देवकीनंदन ठाकुर ने हनुमान जन्मोत्सव पर शोभायात्रा निकाली थी। देवकीनंदन ठाकुर ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है।

ट्रस्ट प्रबंधक गजेंद्र सिंह ने कहा कि पहले भी देवकीनंदन ठाकुर को प्रियाकान्तजू मंदिर, वृंदावन पर धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं। जिनमें हिंदुत्व एवं सनातन धर्म का प्रचार करने पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान माहौल को देखते हुए धमकी से संस्था सदस्यों एवं शुभचिंतकों में चिंता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें