Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bihar: सीएम नीतीश ने सभी अटकलों पर लगाया विराम, कही यह बड़ी बात

लखनऊ/पटना

- Advertisement -

बिहार की राजधानी पटना (Patna) में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के घर एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी शामिल हुए थे। इसके बाद से ही बिहार (Bihar) के सियासी गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया था। चर्चाएं होने लगी कि नितीश भाजपा छोड़ फिर से महागठबंधन में शामिल होने के साथ-साथ बीजेपी पर दबाव बनाएंगे। हालांकि अब सीएम नीतीश कुमार ने तमात अटकलों पर खुद विराम लगा दिया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पांच साल के बाद लालू यादव के घर पहुंचे थे।

राबड़ी देवी की दावत-ए-इफ्तार में शामिल होते सीएम नितीश कुमार

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए सीएम नितीश कुमार ने कहा कि “ऐसी इफ्तार पार्टियों में बहुत से लोगों को आमंत्रित किया जाता है। इसका राजनीति से क्या संबंध है? हम भी एक इफ्तार पार्टी रखते हैं और सभी को इसमें आमंत्रित करते हैं।” वहीं कल नीतीश कुमार अपने सरकारी आवास से राबड़ी देवी के घर पैदल ही पहुंच गए थे। यहां उन्होंने राबड़ी देवी, उनके बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के साथ जश्न में शामिल हुए। वह यहां लगभग 20 मिनट तक रहे।

इसके साथ ही लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) से जब इस आयोजन के राजनीतिक संबंधों पर पूछा गया तो उनका कुछ और ही कहना था। उन्होंने कहा, “यह राजनीति है। अटकलें लगना सामन्य बात है। आज वह सत्ता में है, कल बदलाव हो सकता है। पहले मैंने ‘नो एंट्री’ बोर्ड लगाया था। लेकिन अब इसे ‘एंट्री – नीतीश चाचा जी’ से बदल दिया गया है। अब वह आ गए हैं।” तेजप्रताप यादव ने बिहार में सरकार बनाने का भी दावा किया। उन्होंने कहा, “हम सरकार बनाएंगे और खेल खुल जाएगा। यह एक रहस्य है। नीतीश जी के साथ गुप्त बातचीत हुई।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें