Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Gonda : नाराज चाचा ने फावड़े से भतीजे पर किया वार, मौके पर मौत

Gonda : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा जिले ?(Gonda District) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि चाचा ने भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की वजह मामूली कहा सुनी बताई जा रही है। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना से दस दिन पहले आरोपी से मामूली नोकझोक हुए थी जिससे नाराज होकर रिश्ते में चाचा ने भतीजे के सर पर फावड़े (shovels) से वार कर हत्या कर दी। हत्यारे चाचा ने भतीजे के सर पर फावड़े से इतना तेज वार किया कि एक ही वार में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई।

यह घटना रविवार की सुबह की है जब नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) के उममेदजोत ग्राम पंचायत (Ummedjot Gram Panchayat) के कोरिनपुरवा (Corinpurva) का रहने वाला भतीजा सुनील गौतम (Sunil Gautam) पुत्र स्व गंगा राम (Ganga Ram) अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था, तभी पटिदारी के चाचा राजिन्दर गौतम (Rajinder Gautam) ने उसके सर पर फावड़े से वार कर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

मृतक की मां कुसमा (Kusma) ने बताया कि सुबह जब वह जगी तो सुनील मरा हुआ था। सूचना पर सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम (CO Sadar Laxmikant Gautam),कोतवाल पंकज सिंह (Kotwal Pankaj Singh) , चौकी प्रभारी तिवारी (Outpost Incharge Tiwari), एसएन यादव (SN Yadav), नीरज सिंह (Neeraj Singh) घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि एफआईआर (FIR) दर्ज कर आरोपी चाचा राजिन्दर गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें