Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डिलीवरी के बहाने होती थी गांजे की सप्लाई, पुलिस ने किया लाखों का गांजा बरामद

हरदोई : हरदोई में जोमैटो ब्वॉय द्वारा गांजे की डिलीवरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अधिक पैसा कमाने के लिए जोमैटो ब्वॉय खाने के साथ-साथ गांजे की डिलीवरी करते थे। डिलीवरी बैग में ही इस गांजे की छोटे छोटे पैकेट में सप्लाई की जाता थी। जिस वजह से किसी को इनके कारनामे पर शक नहीं होता था।

- Advertisement -

हरदोई पुलिस ने लाखों के गांजे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने बताया गांजे की बड़ी खेप उड़ीसा राज्य से आती थी। जिसको यह लोग यहां सप्लाई करते थे।

हरदोई की सुरसा पुलिस ने तीन व्यक्ति को दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है, जिनके पास से तकरीबन 20 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। यह गांजा जोमैटो के बैग में भरा हुआ था और जिसको यह व्यक्ति अपनी पीठ पर लादे हुए थे। एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि काफी समय से हरदोई शहर एवं अन्य कस्बों में छोटे छोटे पैकेट में गांजा बिकने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद पुलिस को एक्टिव किया गया था।

कल सुरसा थाना अध्यक्ष को जब इस गांजा सप्लाई की खबर मिली तो उन्होंने चेकिंग के दौरान बाइक सवारों की तलाशी शुरू की। तलाशी के दौरान इनके पास से गांजे की बड़ी खेप बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपी बउआ, सोहन और सनी सर्व निवासी जनपद उन्नाव ने बताया कि जोमैटो में काम करने के दौरान उनका खर्चा पूरा नहीं होता था।

जिसकी वजह से अधिक पैसों की लालच में उन्होंने उड़ीसा राज्य में किसी से संपर्क किया और वहां से गांजे की बड़ी खेप मंगाने लगे और छोटे-छोटे टुकड़ों में पैकेट में इनको शहर अलग-अलग कस्बों में सप्लाई किया जाने लगा। पुलिस ने पकड़ी गई 20 किलोग्राम गांजे की कीमत लगभग 7 लाख 20 हज़ार रुपए बताई है। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – आशीष सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें