Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Meerut : आठ माह की गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, जाने पूरा मामला

Meerut : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जिले (Meerut District) से दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक ने अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी है। इसके बाद आरोपी पति धारदार हथियार के साथ सीधा थाने पंहुचा। पुलिस (police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह दर्दनाक घटना सोमवार की सुबह मेरठ जिले के खरखौदा (Kharkhoda) की है। जब एक युवक ने अपनी आठ माह की गर्भवती पत्नी की बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस दर्दनाक घटना के चलते पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं आरोपी पति ने खुद ही थाने पहुंच कर सरेंडर कर दया। जिस हथियार से महिला की हत्या की गई है पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

खरखौदा के कस्बा तिहाई वार्ड 10 के रहने वाले विनोद उर्फ मुरली (Vinod alias Murli) पुत्र परमा (parma) ने सोमवार की सुबह अपनी 30 वर्षीय पत्नी पूनम (Poonam) से विवाद के दौरान दरांती से उसकी गर्दन, हाथ व सिर पर व शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार किए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पति ने पुलिस के सामने पहुंचकर अपना जुर्म कुबूल कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम (police forensic team) ने साक्ष्य जुटाकर व हत्या में प्रयुक्त हथियार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूनम के दो बच्चे बबलू (5) व बेटी रूबी (3) भी हत्या के समय मौके पर ही थी। वहीं चचेरे भाई ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उस पर भी वार कर दिया। अभी तक इस मामले में कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें