Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘द कश्मीर फाइल्स’, जानिए कब होगी स्ट्रीम

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

पिछले कुछ महीनों से पूरे देश में सुर्खियां बटोरती फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर घाटी से पलायन को दर्शाया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun) और दर्शन कुमार (Darshan Kumar) मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया। इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद आम से लेकर खास तक के सबके कमैंट्स सामने आये।

बंपर हुई कमाई

वही यह फिल्म 13 मई को ओटीटी दिग्गज Zee5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि कुछ आलोचकों और लेखकों द्वारा फिल्म के बारे में कई टिप्पड़ियां भी आई, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 330 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

इस दिन होगी स्ट्रीम

जल्द ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी। फिल्म का अब डिजिटल रूप से Zee5 पर प्रीमियर किया जाएगा, जो उन लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर है जिन्होंने इसे नहीं देखा है या इसे फिर से देखना चाहते हैं। ZEE5 ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह 13 मई से ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें