Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Azamgarh : बेकाबू ट्रक ने सड़क पार कर रहे मां-बेटे को रौंदा, मौके पर मौत

Azamgarh : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले (Azamgarh District) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने मां-बेटे की जान ले ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

सूचना के आधार पर यह घटना सोमवार की सुबह आजमगढ़ जिले के पसिका गांव (Pasika Village) गेट के पास की है। बताया जा रहा है गेट के पास मां-बेटे सड़क पार कर रहे थे, तभी अचानक एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मां-बेटे की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बरदह थाना के मिर्जा जगदीशपुर गांव (Mirza Jagdishpur village of Bardah police station) के रहने वाले मनीष यादव (Manish Yadav) (20) पुत्र तिलकधारी (Tilakdhari) का ननिहाल पसिका गांव में है। मनीष सोमवार की सुबह अपनी मां आशा देवी (Asha Devi) (50) को लेकर ननिहाल जा रहा था। मनीष सुबह करीब 6 बजे ऑटो से पसिका गांव गेट के पास उतरा। इसके बाद वह अपनी मां के साथ सड़क पार करने लगा। तभी तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने मां-बेटे को बुरी तरह से रौंद दिया।

मौके पर मौजूद लोग जब तक अस्पताल ले जाने की तयारी करते तबतक दोनों ने अपना दम तोड़ दिया। मनीष अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें