Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Maharajganj : 12 जून को होनी थी शादी, पेड़ से लटका मिला शव, जाने पूरा मामला

Maharajganj : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महराजगंज जिले (Maharajganj District) के फरेंदा क्षेत्र (Farenda area) के बरातगाड़ा रामनगर गांव (Baratagada Ramnagar Village) के सीमा पर तालाब के किनारे एक युवक का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला है जिसके चलते पुरे छेत्र में सनसनी छाई हुई है। देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते ही सर्किल के सभी थाने की पुलिस (police) मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, मृतक युवक फरेंदा थाना क्षेत्र के बरातगाड़ा के बढ़ई टोला का रहने वाला है। मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय सुकई (sukai) के रूप में हुई है। सोमवार की रात वह अपने घर से खाना खाकर निकला था। पूरी रात वह घर वापस नहीं लौटा। अगले दिन मंगलवार की सुबह जब ग्रामीण टहलने के लिए तालाब के किनारे गए तो वहां बेल के पेड़ से बेल्ट के सहारे एक युवक का शव लटका देखा तो वह सोर मचाने लगा।

चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए जिसके बाद मृतक युवक की पहचान सुकई के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की शादी 12 जून को होनी थी। उसके शव के पास तीन पैकेट शराब व पानी की बोतल मिली है, तथा उसके जेब से 17 हजार नगदी भी बरामद हुई है। मृतक अभी कुछ ही दिन पहले हैदराबाद (Hyderabad) से कमा कर लौटा था।

वहां पर वह पेंट पालिस (paint polish) का काम करता था। युवक के मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। सीओ कोमल प्रसाद मिश्रा (CO Komal Prasad Mishra) ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें