Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow : बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दोस्तों की मौत

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें अनियंत्रित वाहन की टक्कर लगने से बाइक (Bike) सवार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस (police) को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, यह घटना मंगलवार रात मोहनलालगंज नई जेल रोड (Mohanlalganj New Jail Road) के पास की है। घटना के बाद ट्रक (truck) चालक मौके से फरार हो गया। मृतक युवक राहुल बाजपेयी उर्फ अचल (Rahul Bajpayee alias Achal) दोस्त सुशील (Sushil) मऊ (mau) के रहने वाले हैं। मंगलवार की रात दोनों दोस्त किसी काम से बहार गए थे। वहां से वापस लौटते समय इंद्रजीतखेड़ा (indrajitkheda) के पास पहुंचते ही उनकी बाइक में एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी।

ग्रामीणों ने पुलिस से बातचीत के दौरान बताया कि टक्कर के दौरान युवकों की बाइक ट्रक में फंस गई थी। इसके बावजूद भी ट्रक ड्राइवर ने वहां की रफ़्तार कम नहीं की थी। जिसके कारण बाइक सवार युवक काफी दूर तक ट्रक में फंस कर घिसटते हुए चले गए। इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र (Inspector Akhilesh Mishra) ने बताया कि राहुल और सुशील के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं, हादसा कर भागने वाले ट्रक को भी पुलिस तलाश रही है।

रिपोर्ट गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें