Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मायावती ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही यह बड़ी बात

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी (SP) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब सपा कभी सत्ता में आने वाली नहीं है और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) खुद विदेश भागने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि उनका सपना राष्ट्रपति (President) बनना नहीं है। वह पीएम (PM) और सीएम (CM) बनने का सपना देख सकती हैं। वह उत्तर प्रदेश की राजनीति में है और रहेंगी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में बयान जारी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी उनके बारे में अफवाह फैला रही है।

बता दें कि मायावती ने सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कारण ही भाजपा सत्ता में आई क्योंकि सपा के कारण पूरा चुनाव ध्रुवीकरण पर हो गया। मायावती ने कहा कि मुस्लिम दलितों के वोट में बहुत ताकत है, यह लोग जुड़ जाएं तो मुझे सीएम बना सकते हैं। मायावती ने कहा कि प्रदेश का मुसलमान समाजवादी पार्टी से बेहद नाराज है। ऐसे में वह उसके साथ जुड़ने वाला नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने एक पत्र लेकर अपने राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) और विधान मंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह (Uma Shankar Singh) को मुख्यमंत्री के पास भेजा है। जिसमें स्मारकों की बदहाली का मामला उठाया गया है। सपा सरकार में भी और अब भाजपा सरकार में भी यह स्मारक और पार्क बदहाली का शिकार हैं।वर्तमान सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिलने गया। वहीं मायावती ने कहा कि रमजान (Ramzan) के महीने में बिजली कटौती हो रही है जो ठीक नहीं है। सरकार को इस बारे में व्यवस्था करनी चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें