Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंतर्जनपदीय चोरों की हुई गिरफ्तारी, पुलिस टीम को मिला इनाम

Siddharthnagar : सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र (Sadar police station area) में गाड़ियों की चोरी आये दिन हो रही थी। जिसको लेकर एसओजी (SOG) व सदर पुलिस (Sadar Police) गाड़ियों की तलाश में जुटी हुई थी, जिसमें आज चेकिंग के दौरान पांच अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

चोरों के पास से दो बलेरो, एक स्कार्पियो, तीन मोटरसाइकिल,7 मोबाइल व एक 315 बोर का तमंचा 1 कारतूस,चोरों के पास से पुलिस ने बरामद किया। पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह (Superintendent of Police Dr Yashveer Singh) ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि ये सभी चोर किसी जिले में पहले किराए पर मकान लेते थे। वहां 2-3 महीने रहकर कपड़ों की फेरी लगाते थे और साथ साथ गाड़ियों की रेकी भी करते थे।

जिसमें जो बाहर गाड़ियाँ खड़ी मिलती थी। उसपर पर हाथ साफ कर देते थे। इन गाड़ियों को झारखंड, बिहार (Jharkhand, Bihar) व दिल्ली (Delhi) में बेचा करते थे। इन चोरों के गैंग का नेटवर्क इतना मजबूत था कि इनकी पकड़ दिल्ली बिहार व झारखंड के परिवहन विभाग में थी।

इस पकड़ का फायदा यह लोग चोरी की गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन इन जगहों पर कराते थे सिर्फ इतना ही नहीं यह लोग गाड़ियों का नम्बर व पेपर भी बनवाते थे और पेपर बनवाने के बाद ही गाड़ियों को बेचा करते थे।

पुलिस की इसे बड़ी कामयाबी मानते हुए गिरफ्तार करने वाली टीम को 20,000 का इनाम दिया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें