Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महिला का वीडियो बनाकर किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि महिला को ब्लैकमेल कर पांच लाख रूपये की मांग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने महिला की फोटो और वीडियो चोरी किये हुए मोबाइल से वायरल किया था।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक महिला का सहकर्मी है जिसे पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित महिला पैथोलॉजी में कार्य करती है। इस मामले में एत्माद्दोला थानेके प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बताया कि महिला एक लैब में कार्यरत थी। उसी दौरान महिला के साथ लैब में हनुमान नगर के रहने वाले दीपक धाकरे भी काम करता था। वह शादीशुदा था, वहीं महिला का तलाक हो चूका था। आरोपी युवक ने शादीशुदा होने की बात महिला से छुपाई और महिला से शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी कर रहा था पांच लाख रूपये की मांग
आरोपी युवक ने महिला का धोखे से फोटो और वीडियो बना लिया था, जिसके बाद महिला को उसकी हकीकत पता चल गई थी। इसके बाद महिला ने उससे दूरी बना ली थी, लेकिन फिर भी वह युवक उसे परेशान करता था। युवक ने धमकी देते हुए महिला से कहा कि अगर पांच लाख रूपये नहीं दिये तो फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा। बाद में युवती के भाई और भाभी को फोटो व वीडियो भेज दिए। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 24 अप्रैल को बांकेबिहारी सेवा सदन में एक शादी समारोह में गया था। वहां उसने एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी कर लिया था, और उसी मोबाइल से ही युवती के फोटो व वीडियो वायरल किया था। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की हुई मोबाइल बरामद कर ली है। इस मामले में आरोपी पर एक और मामला चोरी का दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें