Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अवैध शराब के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : सिद्धार्थ नगर जिले के ढेबरुआ थाना और सर्विलांस टीम की पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले पांच अंतर्जनपदीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के ढक्कन, क्यूआर कोड सहित अन्य सामग्री बरामद की है।

- Advertisement -

इन अभियुक्तों को ढेबरुआ थाने की पुलिस ने सर्विलांस की मदद से विशेष मुखबिर की सूचना पर मुंहचुरवा घाट के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों में पांचों अभियुक्तों में योगेश जयसवाल गोरखपुर उसके साथी विपुल श्रीवास्तव, संत कबीर नगर जबकि सुरेंद्र चौबे, गोपाल जयसवाल और ध्रुव गौतम सिद्धार्थनगर जिले के निवासी हैं।

इस बरामदगी और गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने बताया कि जिले में काफी दिनों से अवैध शराब की बिक्री की जानकारी मुखबिर से मिल रही थी । ढेबरूआ थाने और सर्विलांस टीम ने जॉइंट ऑपरेशन कर इन पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से ब्रांडेड शराब के करीब 8 हज़ार ढक्कन 2 हज़ार नकली क्यूआर कोड, खाली बोतलें कुछ ब्रांडेड असली शराब इस कारोबार में सप्लाई के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक मोटरसाइकिल और 6 मोबाइल फोन बरामद किए हैं पुलिस कप्तान ने कहा कि शुरुआती जानकारी में यह बात निकलकर सामने आई है कि पकड़े गए यह अभियुक्त ब्रांडेड कंपनियों के असली शराब की थोड़ी मात्रा लेकर उसमें पानी मिलाकर उसे सील बंद करके बाजार में बेचते थे।

इनमें से पकड़े गए सुरेंद्र चौबे और उसके साथियों पर 2011 से ही कई मुकदमे विभिन्न जनपदों में लिखे गए हैं । इसका भाई नकली शराब के मामले में कई बार जेल की हवा खा चुका है पुलिस कप्तान ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों पर कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें