Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेरहम पति ने महिला को पीटकर आग से जलाया, घटना जानकर रूह कांप जाएगी

Bareilly : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिले (Bareilly District) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक हैवान पति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला। महिला अपने भाई की शादी में जाने की जिद पर अड़ी थी। जिसके चलते उसके पति ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि, यह घटना तब हुई जब महिला अपने भाई की शादी में जाने की जिद कर रही थी। जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में आए पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी के साथ जमकर पीटा। इतना ही नहीं गुस्से की वजह से हैवान बने पति ने पत्नी को आग (fire) से जलाकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के थाना बंडा (Thana Banda) के सिसौरी (Sisouri) की रहने वाली 30 वर्षीय सत्यवती (Satyavati) का शादी 10 साल पहले नवाबगंज थाना क्षेत्र (Nawabganj police station area) के चेना गांव (Chena Village) के रहने वाले रामपाल (Rampal) के बेटे विनोद (Vinod) के साथ हुआ था। शादी के कुछ ही दिनों बाद से महिला और उसके पति में अक्सर लड़ाई झगडे होने लगे थे। सोमवार को भी दोनों के बीच लड़ाई हुई भाई की शादी में जाने को लेकर, आरोप है कि विवाद से गुस्साए पति ने अपने भाई संतोष के साथ मिलकर महिला की खूब पिटाई की इसके बाद आग लगाकर उसकी हत्या कर दी।

मृतक महिला के भाई संजीव (Sanjeev) ने उसके पति विनोद (Vinod) व देवर संतोष (santosh) के खिलाफ ठाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल अशोक काम्बोज (Kotwal Ashok Kamboj) ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें