Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो वायरल

‘द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने काठमांडू आए हैं।

- Advertisement -

नेपाल यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पब का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह एक पब में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा के कई नेता ने कांग्रेस नेता को घेरा है।

नेपाली अखबार ‘द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी सोमवार को ही काठमांडू पहुंचे थे। कल वे अपनी दोस्त सुम्निमा दास की शादी के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। शादी आज होगी और स्वागत समारोह 5 मई को। सुम्निमा की शादी निमा मार्टिन शेरपा के साथ हो रही है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल एक नाइटक्लब में कुछ लोगों के साथ पार्टी में उपस्थितहै। राहुल के आसपास मौजूद लोग शराब पी रहे है।

यह वीडियो ऐसे समय वायरल हुआ है, जब कांग्रेस नेतृत्व एक राजनीतिक संकट को लेकर जूझ रही है। हाल ही में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के व्यापक परिवर्तन की कार्ययोजना भी पेश की थी। हालांकि प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने वाली योजनाखटाई में पड़ गई है।

कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है लेकिन राहुल की पार्टी यूं ही चलती रहेगी : शहजाद पूनावाला

राहुल के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा सवाल खड़ी कर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता करने के बजाय राहुल गांधी जी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। उन्हें भारत के लोगों की समस्याओं के बारे में जानने के लिए उपस्थित होना चाहिए। पूनावाला ने इसके आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म होने के कगार पर है, लेकिन राहुल गांधी जी की पार्टी यूं ही चलती रहेगी, वह राजनीति में बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं।

पार्टी ज्यादा और काम कम करते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी : शाहनवाज हुसैन

भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि मैंने हालांकि राहुल का वायरल वीडियो अभी नहीं देखा है, लेकिन वह तो रोजाना पार्टी करते हैं। उन्हें कोई भी और किसी तरह से नहीं रोक सकता है। संविधान में भी ऐसा कोई नियम नहीं है जिससे किसी को पार्टी करने से रोका जा सके। राहुल गांधी पार्टी बहुत ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए काम कम करते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें