Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरदोई : बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का बड़ा बयान, जानिए पूरा मामला

Hardoi : हरदोई में बीजेपी विधायक के फिर बोल बिगड़े है। बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (BJP MLA Shyam Prakash) एक पुल की आधारशिला रखने गए थे जहां उन्होंने समुदाय विशेष को टारगेट करते हुए कहा कि आखिरी बार प्रयोग कर रहे है और इस पुल की आधार शिला रख रहे है। आपके गांव से सिर्फ 14 वोट हमको मिले थे। अब हम पुल बनवा रहे है। अब यहां विकास 2024 के चुनाव के बाद होगा। वो भी जब आप पार्टी को वोट देंगे।

- Advertisement -

श्याम प्रकाश ने कहा कि बीजेपी पार्टी का नारा था, सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास लेकिन श्याम प्रकाश ने इस नारे को बदल दिया है। हम कहते है जो हमारे साथ हम उसके साथ, विकास सिर्फ उसका जो हमारा साथ देगा।

इसके अलावा विधायक श्याम प्रकाश ने कार्यक्रम के दौरान यह भी कहा कि नमक खाकर नमक हराम ही नहीं करनी चाहिए जिसका नमक खाना चाहिए उसका हक अदा करना चाहिए। श्याम प्रकाश ने समुदाय विशेष पर टारगेट करते हुए कहा कि अब इस गांव में विकास अगले चुनाव के बाद ही होगा जब हम देख लेंगे कि आप लोगों ने कितना सहयोग पार्टी का किया।

गौरतलब हो कि विधायक श्याम प्रकाश इससे पहले भी कई मर्तबा बेतुकी बयानबाजी कर चुके हैं और अपनी पार्टी को लेकर ही उन्होंने कई बार सवाल उठाए हैं जिसके बाद उनको क्षेत्रीय कार्यालय से नोटिस भी जारी किया गया था। एक मर्तबा फिर विधायक श्याम प्रकाश ने असंवैधानिक भाषा का प्रयोग करके बेतुकी बयानबाजी की है।

दरअसल श्याम प्रकाश बेनीगंज (beniganj) के सलेमपुर गांव (Salempur Village) में पुल की आधारशिला रखने गए थे, सलेमपुर भाड़ायल ड्रेन पुल (Bhayal Drain Bridge) की मांग लंबे वक्त से हो रही थी। तमाम जनप्रतिनिधि ने प्रयास भी किए लेकिन सफलता हाथ में लगी, अब इसका बढ़ने का काम शुरू हो चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें