Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक : नाबालिक दुष्कर्म पीड़िता ने जहर खाकर दी जान, जानें पूरा मामला

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद फतेहपुर (Fatehpur) में अमौली क्षेत्र से दिल – दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें कि अमौली क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता एक हाईस्कूल छात्रा ने जहर खा कर जान दे दी। चांदपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा दसवीं की छात्रा मंगलवार शाम करीब सात बजे नित्य क्रिया के लिए घर के पीछे खेत पर गई थी। काफी देर तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसकी बड़ी बहन ने उसकी खोज शुरू कर दी, खेत पर छोटी बहन को बदहवास हालत में देखा और उसे लेकर घर लौटी। बड़ी बहन के मुताबिक छात्रा ने बताया कि गांव के विजय उर्फ कोमल ने उसके बड़े भाई अजय के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही एसपी व एएसपी भी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि एसपी राजेश सिंह ने बताया कि आरोपी छोटे भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म, एससी-एसटी का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आपको बताते चलें कि बुधवार सुबह छात्रा के पिता शादी समारोह से घर लौटे तो उन्होंने देखा कि छात्रा ने जहर खा लिया। जिसके पश्चात परिजनों ने नजदीकी डॉक्टर को दिखाकर छात्रा को वापस घर ले आए। वहीं सुबह करीब 11 बजे दोबारा उसकी हालत बिगड़ी तो उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टर और बड़ी बहन के बयान दर्ज किए हैं। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि विजय को गिरफ्तार कर लिया गया और साथ ही अजय पर कारवाही की जा रही है और शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिए गया है।

रिपोर्ट : प्रज्ञा पांडेय

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें