Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राज ठाकरे के समर्थन में उतरे भाजपा सांसद लल्लू सिंह, कही यह बड़ी बात

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) के श्री राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) दौरे को लेकर हो रहे विरोध के बीच अयोध्या से भाजपा (BJP) सांसद लल्लू सिंह (Lallu Singh) उनके समर्थन में उतरे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि जो भी प्रभु श्रीराम की शरण में आना चाहता है उसका अयोध्या में स्वागत है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे पर हनुमान जी की कृपा हुई है, इसलिए वह अयोध्या में प्रभु श्रीराम जी की शरण में आ रहे हैं। मैं प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सद्बुद्घि मिले जिससे कि वह खुद के व महाराष्ट्र के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी की शरण में जाएं।

भाजपा सांसद लल्लू सिंह

बता दें भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के विरोध को लल्लू सिंह ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत विचार है। हम राज ठाकरे का स्वागत करेंगे। राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनसे पहले उद्घव ठाकरे भी अयोध्या आ सकते हैं।

आपको बताते चलें कि 5 जून को मनसे प्रमुख राज ठाकरे के प्रस्तावित अयोध्या दौरे का विरोध करते हुए, केसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि ‘उन्हें माफी मांगने तक किसी भी कीमत पर अयोध्या नहीं आने दिया जाएगा। वे एयरपोर्ट से आगे नहीं बढ़ पाएंगे। इसके लिए तैयारी बैठक कर बड़ी तादाद में नागरिकों को जोड़ा जाएगा। प्रत्येक उत्तर भारतीय राज ठाकरे के रुख से आक्रोशित है। यह सवाल करने पर कि धार्मिक स्थलों पर आना सबका अधिकार है तो बोले कि ऐसी सोच वाले व्यक्ति का हर जगह विरोध होगा।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें