Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कटरा से जम्मू आ रही बस में लगी भीषण आग, एक मासूम सहित चार यात्री जिंदा जले

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

कटरा (Katra) से जम्मू (Jammu) जा रही यात्रियों से भरी चलती बस में नोमाई के पास अचानक आग लग गई। इस भीषण हादसे में चार यात्रियों की मौत होने की खबर मिल रही है, जबकि कम से कम अठारह यात्रियों के झुलस कर जख्मी हो गए हैं। सभी झुलसे यात्रियों को कटड़ा के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धू-धू कर जलती बस की आग को बुझाने में दमकल कर्मी और पुलिस का काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटनास्थल पर अफरातफरी मची हुई है। बस में सवार बचे यात्री अपने स्वजन-परिजन की हालत जानने के लिए बदहवास हो रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस नंबर जेके14/1831 यात्रियों को भरकर कटड़ा से चली। अभी वह करीब एक-डेढ़ किलोमीटर ही आगे बढ़ी होगी कि बस में अचानक धमाका हुआ और देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई। यह सब इतना जल्दी हो गया कि बस में सवार यात्रियों को भागने का मौका नहीं मिल सका। घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। कटड़ा से दमकल कर्मी, पुलिस दल और एंबुलेंस को बुलाया गया। बहुत मुश्किल से बस में सवार सभी यात्रियों को निकाला गया।

जब तक आग को नियंत्रित कर यात्रियों को वहां से निकाला गया, तब तक एक बच्चा समेत चार यात्रियों की झुलसकर मौत हो चुकी थी और 22 यात्रियों को एंबुलेंस में डालकर सीधा कटड़ा स्थित नारायणा अस्पताल पहुंचा गया। घटना स्थल नोमाई से लेकर नारायणा अस्पताल तक अफरातफरी मची हुई है। मृतक और घायल कहां-कहां के रहने वाले हैं, अभी इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें