Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में भाजपा पर जमकर बरसीं मायावती, कही यह बड़ी बात

लखनऊ: प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने पहली बार ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भाजपा (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला है। इस पूरे मामले को मायावती ने साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि ‘ये देश के लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने की सोची-समझी साजिश है।’ मायावती ने लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील की।

- Advertisement -

बता दें देश में इस वक्त ज्ञानवापी मस्जिद पर बवाल मचा है। इस मुद्दे पर मायावती (Mayawati) बोलीं, ‘षड़यंत्र के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है। इससे हमारा देश मजबूत नहीं, कमजोर होगा। उन्होंने कहा, इस समय भारतीय जनता पार्टी (BJP) को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है कि किस चीज से हमारा देश मजबूत रहेगा।’ मायावती ने आगे कहा, ‘विशेषकर एक धर्म समुदाय से जुड़े स्थानों के नाम भी जो एक-एक कर बदले जा रहे हैं, इससे हमारे देश में शांति, सद्भाव और भाईचारा नहीं बल्कि आपसी नफरत की भावना ही पैदा होगी। ये सब बेहद चिंतनीय है।’

बसपा प्रमुख ने लोगों से अपील की और कहा कि, ‘देश की आम जनता और सभी धर्मों के लोग जरूर सतर्क रहें। इससे न तो देश का भला होगा और ना ही आम जनता का इससे भला होगा। उन्होंने आगे कहा कि, बसपा की लोगों से इस मामले में यही अपील है कि वो आपसी भाईचारा कायम रखें।’ इसके साथ ही बसपा प्रमुख मायावती ने महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी के मुद्दे पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और इनके सहयोगी संगठनों द्वारा धार्मिक स्थलों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। ये किसी से छुपा नहीं है। इससे हालात कभी भी बिगड़ सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें