Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bahraich : गांव में फैली तेंदुए की दहशत, बकरी को बनाया निवाला

Bahraich : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले (Bahraich District) में वन प्रभाग के नानपारा रेंज (Nanpara Range) के मोहरनियां गांव (Moharniya Village) में एक तेंदुआ (Leopard) बकरी (goat) को दबोच कर जंगल (forest) में भाग गया। यह घटना मंगलवार की देर शाम की है। जब एक तेंदुए के हमले से गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस (police) व वन विभाग (Forest department) को दी।

- Advertisement -

घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ (CO), मटेरा एसएचओ (Matera SHO) पुलिस बल (Police Force) के साथ पहुंच गए। वन विभाग की टीम ने काम्बिंग (combing) शुरू की, किन्तु तेंदुए की परछाई भी नहीं मिली। जिसके बाद वन विभाग की टीम गांव में ही रुकी हुई है।

जानकारी के अनुसार, थाना मटेरा के गांव मोहरनियां में मंगलवार की शाम करीब सात बजे एक तेंदुआ बकरी को दबोच कर जंगल की ओर चला गया। ग्रामीणों का कहना है कि इस इलाके में पहले भी तेंदुए उत्पात मचा चुके है। पुलिस व वन विभाग की टीम को तेंदुए की जानकारी दे दी गई। जिसके बाद मटेरा एसएचओ आरडी मौर्य (Matera SHO RD Maurya) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

थोड़ी देर बाद सीओ नानपारा डा. जंग बहादुर यादव (CONanpara Dr. Jang Bahadur Yadav) भी पहुंच गए। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने तेंदुए के पदचिन्ह की तलाश की। अब वन विभाग की टीम मोहरनियां गांव में कैम्प कर रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें