Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीतापुर जेल से रिहा हुए आजम खां, शिवपाल यादव समेत तमाम लोग रहें मौजूद

सीतापुरः सपा के संस्थापक सदस्य और विधायक आजम खां 812 दिन बाद सीतापुर जिला जेल से शुक्रवार को रिहा हो गए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को अंतरिम जमानत मिलने के बाद आजम खां की रिहाई का आदेश देर रात सीतापुर जिला जेल प्रशासन को मिला और आज सुबह उनकी रिहाई का इंतजाम किया गया। जानकारी के अनुसार आजम खां आज सुबह 8:06 बजे जेल से बाहर आए।

- Advertisement -

सीतापुर जेल पहुंचे अब्दुल्ला आजम  

आजम खां की रिहाई की खबर पर उनके समर्थकों की भीड़ सुबह पांच बजे से ही सीतापुर जेल गेट के पास जुटने लगी थी। वहीं आजम खां के बड़े बेटे अदीब आजम सबसे पहले जेल पहुंचे। इसके बाद आजम खां के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खां के साथ सपा के विधायक आशु मालिक भी सीतापुर जेल पहुंच गए। अब्दुल्ला आजम 6:55 बजे जेल के अंदर गए। आजम खां के समर्थक रामपुर, लखनऊ और अन्य जिलों से भी सीतापुर पहुंचे।

सियासी अटकलों का बाजार गर्म

आपको बता दें कि आजम खान की अगली सियासी चाल को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। वहीं आने वाले दिनों में यूपी की सियासत में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। वहीं, अखिलेश यादव शनिवार को आजम खान से मुलाक़ात करने जा सकते हैं। आजम खान के बाहर निकलने के साथ ही प्रदेश में नए मोर्चे की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है। अब सबकी निगाहें इस बात पर टिकीं हैं, कि क्या वह शिवपाल यादव के साथ मिलकर नया मोर्चा बनाएंगे, या फिर अखिलेश यादव के साथ रहकर उन्हें मजबूत करेंगे। वैसे आज़म के करीबियों के अनुसार अज़ाम सपा के साथ ही रहेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें