Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सैन्य अधिकारी के परिजनों को पड़ोसी ने किया बेइज्जत, मामला दर्ज

नई दिल्लीः हमेशा से आम नागरिकों में भारतीय सेना प्रति एक अलग सम्मान और सहानुभूति देखने को मिलता है। सोशल मीडिया, मोनोलॉग और टीवी प्रोग्राम इत्यादि पर मजाल है कि ऐसा को मौका हो जिस पर तथाकथित नागरिक दीप का अलख न जालाएं। सेना के प्रति इस तरह के भाव देख कर हर युवा सेना से प्रेरित हो कर खुद सेना बनने के लिए ठान लेता है।

- Advertisement -

बहरहाल कुछ घटनाओं को देखने के बाद लगता है कि यह सब छलावा है, असल जिंदगी में कुछ और देखने को मिलता है। दरअसल शिलांग में  तैनात एयर फोर्स की अधिकारी की बुजुर्ग मां-बाप के साथ महानगर कॉलोनी में रह रहे पड़ोसी ने उन्हें धमकाया और पीटा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरफोर्स की विंग कमांडर अंजली दीक्षित वर्तमान में शिलांग में तैनात हैं। उनके 79 वर्षीय माता और पिता इज्जतनगर के महानगर कॉलोनी में रहते हैं।

सैन्य अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पड़ोसी सुरेश पांडे ने उनकी मां के साथ मारपीट की और विरोध करने पर उनके पिता के साथ अभद्रता की। उन्होंने बताया कि अक्सर उनके माता-पिता को परेशान किया जाता है। सुरेश पांडे उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं।

बता दें कि पीड़ित अफसर के शिकायत पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर इज्जनगर संजय धीर ने जानकारी देते हुए बताया कि एयरफोर्स अफसर की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें