Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Balrampur : बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, पांच की मौके पर मौत, अन्य……..

Balrampur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी बोलेरो (bolero) व ट्रैक्टर ट्राली (tractor trolley) आमने सामने से टकरा गई जिसके चलते बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ बोलेरो में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे ही जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल (hospital) भेज दिया है।

- Advertisement -

यह घटना शुक्रवार की रात तुलसीपुर थाना क्षेत्र (Tulsipur police station area) अंतर्गत बौद्ध परिपथ (bauddh paripath) के पास की है। घटना के बाद दुल्हन दूल्हे और बारातियों का इंतजार करती रही लेकिन वहां कोई भी नहीं पंहुचा। हादसे में घायल लोगों का इलाज शाम का इस्पात केंद्र तुलसीपुर (Tulsipur) में चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना (Superintendent of Police Rajesh Kumar Saxena) के अनुसार, थाना महाराजगंज तराई क्षेत्र (Thana Maharajganj Terai area) के गांव के बाराती बोलेरो से गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र (Gasdi Kotwali area) के सोनपुर गांव (Sonpur Village) जा रहे थे। इसी दौरान बौद्ध परिपथ स्थित गनवरिया गांव (Ganwaria Village) के पास पहुंचते ही सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली और बोलेरो की आपस से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद बोलेरो में सवार लक्ष्मण, शादाब, अमृता, बसंते व वापी की मौके पर मौत हो गई।

जिसके बाद जिंदा बचे लोगों को बचने के लिए ग्रामीणों ने गाड़ी तोड़कर उनको बाहर निकाला। घायल दुर्गा प्रसाद, शिवप्रसाद, उमेश व अंकित को सीएचसी तुलसीपुर पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे में पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। इसके बाद उन्होंने बताया कि घायलों की भी हालत खतरे से बाहर नहीं है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें