Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कलयुगी कंस मामा बना प्यार का दुश्मन, 17 वर्षीय भांजी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले स्थित रतन पुरिया गांव से ऑनर किलिंग की एक खौफनाक घटना होने की खबर मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, मामा ने अपनी 17 वर्षीय सगी भांजी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर उसे अपने बेटे के साथ मिलकर जबरन जहर पिला दिया। पुलिस ने फिलहाल घटना के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मामा ने पुलिस को भांजी द्वारा आत्महत्या करने की झूठी तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को शव देखते ही मामला समझने में देर ना लगी और उन्होनें फौरन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद पूरा मामला और मामा की करतूत सामने आ गई। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हत्यारे मामा और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

बता दें 17 वर्षीय नाबालिक लड़की खारचायाखैडी गांव की है और वह बीते माह अपने प्रेमी देवी सिंह के साथ घर से भाग निकली थी, जिसके चलते परिजन ने पुलिस में तहरीर देते हुए देवी सिंह के खिलाफ बेटी को जबरन भगाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने जांच के आधार पर लड़की के नाबालिक होने के चलते देवी सिंह के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए लड़के को हिरासत में ले लिया था। देवी सिंह अभी भी जेल में बंद है।

पुलिस द्वारा लड़की को उसके घर वालों के हवाले करने और लड़के देवी सिंह को हिरासत में लेने के बाद लड़की के मामा उसे जबरन अपने साथ अपने गांव रतन पुरिया लेकर चले गए थे। मामा ने अपने घर पर भांजी को लड़के से दूर रहने को लेकर समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन इस कोशिश का कोई हल नहीं निकला और लड़की बस एक ही रट लगाती रही कि जब लड़का जेल से छूटेगा तो वह उसी से शादी करेगी। इसी बात से क्रुद्ध होकर मामा ने 17 वर्षीय सगी भांजी को ज़हर देकर मार दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें